Welcome to Vaish Samaj Faridabad

स्वतंत्रता संग्राम से लेकर राष्ट्र निर्माण तक अपनी सशक्त एवम् महती भूमिका निभाने वाले वैश्य समुदाय का एक आदर्श संगठन खड़ा करने का उद्देश्य लेकर ही "वैश्य समाज सेक्टर 28, 29, 30, 31" नामक संस्था का गठन किया गया। धर्म के मार्ग को अपनाते हुए वैश्य समाज को राष्ट्रोन्मुखी समाज बनाने के मिश्न के साथ संस्था के भीतर धर्म ,समाज व् राष्ट्र के प्रति जागरण करना।

हमारा मिशन

स्वतंत्रता संग्राम से लेकर राष्ट्र निर्माण तक अपनी सशक्त एवम् महती भूमिका निभाने वाले वैश्य समुदाय का एक आदर्श संगठन खड़ा करने का उद्देश्य लेकर ही "वैश्य समाज सेक्टर 28, 29, 30, 31" नामक संस्था का गठन किया गया। धर्म के मार्ग को अपनाते हुए वैश्य समाज को राष्ट्रोन्मुखी समाज बनाने के मिश्न के साथ संस्था के भीतर धर्म ,समाज व् राष्ट्र के प्रति जागरण करना। सक्षम को अक्षम से जोड़ने के लिए सेवा के विभिन्न प्रोजेक्टस पर सक्रिय व् प्रभावी कार्य करना।

हमारा विज़न

निरन्तरता व समानता के भाव के साथ सब के दुःख सुख में सहभागी होना तथा अपने पुरुषार्थ के आधार पर समुदाय व संगठन को परम वैभव की ओर ले जाना। अपना उदहारण प्रस्तुत करते हुए अपने आप को ऐसी आदर्श व अग्रणी भूमिका में खड़ा करना जिस का सभी समकक्ष सामाजिक संगठन व व्यक्ति अनुशरण करें व हमारे संगठन कौशल को अपनाएं।

Begin Your Search for an Ideal Match

I'm looking for a

*Age

to

Gotra Avoid

Manglik

Marital Status

Vaish Samaj Groom's

Vaish Samaj Bride's

Sponsors Ad here